Sunday, April 28, 2024

Good News! BSNL दे रहा है जबरदस्त ऑफर, अब बस 19 रुपये में महीने भर एक्टिव रहेगा Sim

Must Read

पिछले साल टेलीकॉम कंपनियों ने अपने प्लान्स को महंगा कर दिया था. इसके बाद से तो सिम को एक्टिव रखना भी महंगा हो गया था. लेकिन, अब केवल 19 रुपये में हर महीने के रिचार्ज पर मोबाइल नंबर को एक्टिव रखा जा सकता है. 19 रुपये के इस रिचार्ज से 30 दिन तक आप अपनी सिम को एक्टिव रख पाएंगे… जबकि Jio, Airtel और Vodafone Idea का सिम एक्टिव रखने वालों के सबसे सस्ते प्लान का रेंज 50 रुपये से शुरू होकर 120 रुपये तक जाता है… 

आपको बता दें कि बीएसएनएल के ये प्लान्स 4G नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ आते हैं. जबकि अभी BSNL सिर्फ 3G कनेक्टिविटी ऑफर करता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, BSNL का 4G नेटवर्क 15 अगस्त को भारत में लॉन्च किया जाएगा. लेकिन, अगर आपको केवल नंबर एक्टिव रखना है तो 19 रुपये का ये रिचार्ज प्लान बेस्ट है. 

अब हम आपको BSNL के 19 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में भी बता दें कि BSNL की इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की है. कंपनी ने इस प्लान का नाम VoiceRateCutter_19 रखा है. इस रिचार्ज से ऑन-नेट और ऑफ नेट कॉल रेट 20 पैसे प्रति मिनट हो जाता है. 

इसको लेकर 91mobiles ने रिपोर्ट किया है कि BSNL के इस प्लान के साथ यूजर के पास अगर कोई डेटा प्लान या बैलेंस नहीं भी है तो भी उनका नंबर एक्टिव रहेगा. इससे उन्हें सभी सर्विस और इनकमिंग कॉल की फैसिलिटी मिलती रहेगी. 

अगर इस प्लान को कैलकुलेट किया जाए तो इस प्लान से आपको सालभर के लिए 19 x 12 = 228 रुपये ही खर्च करने होंगे. यानी केवल 228 रुपये में आपका BSNL सिम पूरे साल के लिए एक्टिव रहेगा. ये प्लान BSNL की वेबसाइट पर Voice Voucher प्लान में लिस्ट किया गया है. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

Lal Singh Chaddha: आमिर को अपनी फिल्म बचाने के लिए शाहरुख से सीखने की जरूरत है…

आज हर जगह आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बॉयकाट करने की बात कही जा रही हैं...

More Articles Like This