Sunday, April 28, 2024

सिब्बल की एंट्री ने खत्म की आजम-अखिलेश की दूरियां

Must Read

राज्यसभा चुनावों के लिए नामांकन के बीच आज अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में आजम खान (Azam Khan) से मिले. 27 महीने बाद जेल से बाहर आने के बाद अखिलेश और आजम की यह पहली मुलाकात है. लगभग तीन घंटे चली इस चर्चा में अखिलेश ने आजम से कई मुद्दों पर चर्चा की है. आपको बता दें कि आजम खान जब जेल से बाहर आए थे उस वक्त सपा से नाराज चल रहे शिवपाल यादव आजम के साथ मौजूद नजर आए. आजम भी लगातार अखिलेश और मुलायम पर निशाना साध रहे थे.

पर आजम का केस लड़ रहे वरिष्ठ वकील और पूर्व कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल (Kapil Sibbal) को अखिलेश ने राज्यसभा के लिए नामित कर दिया और सपा से नाराज होकर जुदा होते आजम खान को बचा लिया. इसके साथ ही सिब्बल को भी आजम का केस लड़ने के एवज में एक बड़ा तोहफा मिल गया. अब ये माना जा रहा है कि आजम और अखिलेश की इस मीटिंग में पुल बनने का काम कपिल सिब्बल ने ही किया है. खैर राजनीतिक हलकानों में इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं. लेकिन कुछ भी हो दो दिल टूटते-बिखरते बच गए.

वहीं मुलाकात की दो तस्वीरें अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा, “अच्छी सेहत के लिए दुआएँ… आप जल्द अच्छे होकर आएं!” इस पूरी मुलाकात के दौरान आजम खान का बेटा और स्वार विधानसभा से विधायक अबदुल्लाह आजम भी मौजूद रहे.

आपको बता दें कि जेल से बाहर आने के बाद आजम खान की तबियत खराब हो जाने के कारण उनको गंगाराम अस्पताल में भर्ती किया गया है. हालांकि अब इस मुलाकात के बाद दोनो नेताओं के बयानों का इंतजार रहेगा..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

Lal Singh Chaddha: आमिर को अपनी फिल्म बचाने के लिए शाहरुख से सीखने की जरूरत है…

आज हर जगह आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बॉयकाट करने की बात कही जा रही हैं...

More Articles Like This